पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकानदारों के लिए राहत की खबर:टायर-ट्यूब स्टोर, स्पेयर पार्ट्स दुकानें व ट्रैक्टर वर्कशॉप खोलने की इजाजत

पठानकोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के कारण एक बार फिर बाजार और कारोबार बंद हो गए हैं। डिप्टी कमिश्नर ने आदेश जारी कर कुछ और दुकानें और कारोबार खोलने के आर्डर जारी किए हैं।

डिप्टी कमिश्नर संयम अग्रवाल ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए सभी आवश्यक दुकानें खोलने के आदेश पहले ही जारी कर दिए थे और बुधवार को लोगों की जरूरतों के लिए कुछ और दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। जारी किए गए नए आदेशों के अनुसार अस्पताल में चश्मे की दुकानें, टायर और ट्यूब स्टोर व मरम्मत और स्पेयर पार्ट्स की दुकानें, ट्रैक्टर वर्कशॉप और स्पेयर पार्ट्स की दुकानें, ट्रक-फोर व्हीलर और टू व्हीलर केवल वर्कशॉप और स्पेयर पार्ट, प्लांट नर्सरी व साइकिल मरम्मत की दुकानें खोलने की अनुमति है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हम सभी को इस समय कोरोना कॉल की दूसरी लहर में बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है, इसलिए जिन दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है। यह सुनिश्चित करेंगे कि उन दुकानों में काम करने वाले कर्मचारी और ग्राहक कोरोना से बचने के लिए दिए आदेशों की पालना करेंगे। मास्क लगाकर रखें, सामाजिक दूरी बनाए रखें।

5 हजार से ज्यादा लोगों ने लगवाई कोविड वैक्सीन

वैक्सीनेशन को लेकर जिले में कैंप लगाए जा रहे हैं। मंगलवार को जिले में 5 हजार से ज्यादा लोगों ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। एडीसी जनरल सुरिंद्र सिंह ने बताया कि 3320 लोगों ने पहली डोज और 1769 लोगों ने दूसरी डोज लगवाई है। अब तक जिले में 1 लाख 42 हजार 664 लोग वैक्सीन लगवा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें