पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीकेंड लॉकडाउन के दौरान रात में शादी:डीजे बंद करवाने पहुंचे पुलिस मुलाजिमों को बंधक बना की मारपीट, वर्दी फाड़ी

पठानकोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

वीकेंड लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू के दौरान मोहल्ला रामपुरा-प्रीतनगर के घर में शादी समारोह के चलते डीजे बंद करवाना गए एएसआई और हेड कांस्टेबल पर लोगों ने हमला कर मारपीट की और वर्दी फाड़कर मोबाइल छीनकर घर के कमरे में बंद कर दिया। बंधक बने एएसआई ने किसी तरह जानकारी दी। इसके बाद भारी पुलिस बल ने बंधक बने एएसआई और हेड कांस्टेबल को लोगों से छुड़वाया। पुलिस ने मारपीट के आरोप में 44 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जख्मी एएसआई तरसेम पाल सिंह ने बयान दर्ज करवाए कि वह और हेड कांस्टेबल अनिल कुमार शनिवार रात गश्त पर थे। इसी दौरान सूचना मिली कि प्रीतनगर में रात को घर में जश्न चल रहा है।

लोगों ने तेज आवाज में डीजे लगाया है और शोरशराबा कर रहे हैं। वे वहां पहुंचे तो 35 लोग मौजूद थे। उन्हें नाइट कर्फ्यू का हवाला देकर समझाने की कोशिश की तो कुछ लड़कों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। दोनों की वर्दियां भी फाड़ दीं। उसके बाद घर से कई महिलाएं और व्यक्ति निकले। जिन्होंने उन्हें पकड़ा और घर के अंदर ले जाकर मारपीट की।

यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे यमन के 2 छात्रों ने नाके पर एएसआई पर चढ़ाई बाइक

होशियारपुर वीकेंड लॉकडाउन के दौरान रविवार को सिंगड़ीवाल बाईपास पर ड्यूटी पर तैनात एएसआई पर फगवाड़ा की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे यमन के रहने वाले 2 युवकों ने बाइक चढ़ा दी। इससे एएसआई बुरी तरह घायल हो गया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों की पहचान अहमद अबेबाकर हुसैन और मुराद नसीम निवासी यमन के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें