पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किराने की दुकान पर सस्ती शराब:पुलिस ने हवेली में छापेमारी कर 13 पेटी व किराने की दुकान से 7 बोतल शराब पकड़ी

पठानकोट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर पुलिस ने छापेमारी कर हवेली में से 13 पेटियां शराब और करियाने की दुकान से 7 बोतले शराब पकड़ी है। सदर थाने में नरोट मेहरा निवासी रजिंद्र कुमार और लाहड़ी बाबेया निवासी ललित के खिलाफ 61-1-14 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पहले मामले में सदर थाने में तैनात एएसआई सुरिंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी गश्त के संबंध में गांव बारठ साहिब, नरोट मेहरा को जा रहे थे। जब पुलिस पार्टी गांव नरोट मेहरा के पास पहुंची तो मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ठेके की शराब बेचने का धंधा करता है।

उस व्यक्ति ने अपनी हवेली में बने कमरे के शराब रखी है। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी की तो हवेली से 9 पेटियां पंजाब क्लब किंग ट्रिप्पल एक्स रम और 4 पेटिया इंपीरियल ब्लू (कुल 156) बोतलें बरामद हुई। सदर थाने में नरोट मेहरा निवासी रजिंद्र कुमार के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। दूसरे मामले में सदर थाने के एसआई राम भजन के नेतृत्व में पुलिस पार्टी गश्त करते हुए लाहड़ी बाबेया को जा रहे थे। जब गांव जसवाली से कुछ दूरी पर नहर के पास पहुंची तो मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति करियाने की दुकान में शराब बेचता है। पुलिस ने छापेमारी कर 7 बोतल शराब पकड़ी। लाहड़ी बाबेया निवासी ललित के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें