पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसडीएम ढिल्लों ने शिकायत की जांच के बाद करवाई कार्रवाई:पुलिस ने फ्रेंड्स कॉलोनी बाइपास रोड के गोदाम में स्टॉक कर रखे 129 ऑक्सीजन सिलेंडर किए जब्त

पठानकोट13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाइपास रोड स्थित फ्रेंडस कॉलोनी में एक गोदाम में रखे गए 129 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। कहा जा रहा है कि ऑक्सीजन सिलेंडर को स्टॉक करके रखा गया था जोकि महामारी के दौरान मेडिकल पर्पज से इस्तेमाल करने के लिए पुलिस की मौजूदगी में उन्हें अपने कब्जे में लिया है।

एसडीएम गुरसिमरन सिंह ने इंडस्ट्री डिपार्टमेंट के अधिकारियों को साथ लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट व सीवरेज बोर्ड के एसडीओ दिवतेश विरदी की मौजूदगी में कॉलोनी में बने गोदाम की जांच की थी, जिन्हें बाद में अपने कब्जे में लिया था। मंगलवार देर सायं थाना डिवीजन नं.2 के एसएचओ दविंद्र प्रकाश ने पुलिस फोर्स के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ इन ऑक्सीजन सिलेंडर को कब्जे में ले लिया है।

एसएचओ ने बताया कि एसडीएम को ऑक्सीजन सिलेंडर स्टॉक किए जाने की सूचना मिली थी और जिस पर यहां पर रेड कर सिलेंडर कब्जे में ले लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि मेडिकल पर्पज से गोदाम में रखे गए 129 ऑक्सीजन सिलेंडर को जब्त जिला प्रशासन की ओर से डेरा राधा स्वामी में बनाए स्टॉक में रखवाया गया है। दूसरी तरफ स्टोर के मालिक समीर महाजन का कहना था कि ऑक्सीजन का इस्तेमाल वे इंडस्ट्री पर्पज से करते हैं और इनकी सप्लाई भी जरूरत पर करते हैं। उन्होंने जिला प्रशासन को भी कहा था कि किसी जरूरत के वक्त वह सिलेंडर मुहैया कराने को तैयार हैं, लेकिन अब धक्के के साथ उनके सिलेंडर उठाए जा रहे हैं जो कि गलत हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें