पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अलर्ट:पुलिस ने चक्की दरिया में हिमाचल से रस्सी के सहारे लाहन की सप्लाई को लेकर बांधी रस्सी उखाड़ी, भाग गए तस्कर

पठानकोट13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब में जहरीली शराब से 39 लोगों की मौत के बाद जिला पुलिस की रेड

पंजाब के अमृतसर जिले, तरनतारन और जिला गुरदासपुर के बटाला में जहरीली शराब पीने से 39 लोगों की हुई मौत को लेकर जिला पठानकोट पुलिस भी अलर्ट हो गई है। जिला पुलिस ने पठानकोट के साथ सटे चक्की दरिया में हिमाचल प्रदेश से रस्सी के सहारे कच्ची लाहन शराब की इधर से उधर सप्लाई की सूचना पर मौके पर पहुंची।

पुलिस ने देखा कि चक्की दरिया में पठानकोट साइड से हिमाचल साइड पर चक्की दरिया के बीचो बीच लाहन की सप्लाई के लिए रस्सी बांधी हुई थी। इसके सहारे हिमाचल साइड से पठानकोट साइड कच्ची लाहन की सप्लाई होती है। हालांकि, इसकी सूचना मिलने से पहले ही आरोपी भाग चुके थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच रस्सी को उखाड़ा और चक्की दरिया के किनारे सटे एरिया में सर्च चलाई।

थाना डिवीजन नंबर 2 के प्रभारी देवेंद्र प्रकाश के नेतृत्व में पुलिस चक्की दरिया एरिया में छापेमारी करने पहुंची थी। थाना प्रभारी देवेंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने चक्की दरिया के आसपास छापेमारी की। इस दौरान हिमाचल साइड से चक्की दरिया में रस्सी लटकी मिली, जिसे उखाड़ दिया गया है। फिलहाल, पुलिस को मौके पर कोई नहीं मिला।
लाहन पीकर चक्की में गिरने से 4 लोगों की हो चुकी मौत
बता दें कि हिमाचल प्रदेश से कच्ची लाहन शराब पीकर पंजाब में आने वाले 4 लोगों की चक्की दरिया में गिरकर मौत हो चुकी है। अब पंजाब में जहरीली शराब पीने से 39 लोगों की हुई मौत के बाद जिला पुलिस भी अलर्ट हो गई है। इसके चलते पुलिस की ओर से छापेमारी शुरू कर दी गई है। उधर, थाना डिवीजन नंबर 2 के प्रभारी देवेंद्र प्रकाश का कहना है कि तस्करों के खिलाफ यह छापेमारी जारी रहेगी और शराब तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें