पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काेराेना की चेन ताेड़ने के लिए फिरोजपुर मंडल का निर्देश:गर्भवती और 50 वर्ष से अधिक के रेलवेकर्मी घर से ही करें काम

पठानकोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे कर्मचारियों के लिए अच्छा निर्णय। - Dainik Bhaskar
रेलवे कर्मचारियों के लिए अच्छा निर्णय।

कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए रेलवे ने मुलाजिमों के लिए नए आदेश जारी किए हैं। 50 वर्ष से अधिक उम्र के मुलाजिम और गर्भवती महिला को घर से ही काम करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा 40 वर्ष के मुलाजिमों को सेहत विभाग की गाइडलाइन का पालन करने के लिए भी कहा गया है। मास्क पहनना जरूरी होगा, हाथ सैनिटाइज करने होंगे और शारीरिक दूरी भी रखनी होगी। फिरोजपुर डिवीजन ने अपने मुलाजिमों के लिए आदेश जारी किए हैं। रेलवे के इस आदेश के बाद रेलवे मुलाजिमों में भी थोड़ी राहत है।

रेलवे की ओर से लगाए जा रहे हैं वैक्सीनेशन कैंप

यूआरएमयू के ब्रांच सचिव मंगत राम सैनी का कहना है कि इससे कोरोना की चेन टूटेगी। जिस तरह से हालात बदतर होते जा रहे हैं, उसके लिए ऐसा करना समय की जरूरत था। उन्होंने कहा कि रेलवे की ओर से वैक्सीनेशन के कैंप भी लगाए जा रहे हैं। इसमें रेलवे कर्मचारी वैक्सीन लगवा रहे हैं। उन्होंने कहा रेलवे मुलाजिम भी रिस्क लेकर अपनी ड्यूटी कर रहे हंै। इसलिए रेलवे स्टाफ, उनके परिवारों, ट्रैक मैन, प्वाइंटसमैन स्टाफ, वुमन स्टाफ, मिनिस्टीरियल स्टाफ, वर्कशॉप स्टाफ, सैनिटेशन स्टाफ, मेडिकल स्टाफ, आरपीएफ, जीआरपी और वेंडर्स स्टाफ को को वैक्सीनेशन लगाने के लिए कैंप लगाने चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें