पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मॉक ड्रिल:कोरोना से निपटने की तैयारियां तेज, आज सिविल में डॉक्टर समेत 50 से ज्यादा कर्मचारी करेंगे मॉक ड्रिल

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वैक्सीनेशन से पहले वीरवार को सिविल अस्पताल में सवेरे 10 से 12 बजे तक मॉक ड्रिल की जाएगी। सिविल के एमसीएच में बने आइसोलेशन वार्ड में बनाए गए कोविड वैक्सीन टीकाकरण केंद्र में मॉक ड्रिल को लेकर डाक्टर्स, एएनएम, एलएचवी, फार्मासिस्ट, गार्ड, सुपरवाइजर समेत 50 से अधिक कर्मी तैनात रहेंगे। कोविड वैक्सीन टीकाकरण केंद्र में एंट्री से पहले रिसेप्शन पर मरीज की सेहत संबंधी इंक्वायरी होगी।

उसके बाद उसे वेटिंग रूम में बिठाया जाएगा। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने संबंधी सुपरवाइजर तैनात रहेगा। उसके बाद मॉक ड्रिल के तहत इंजेक्शन लगाने के बाद आधा घंटा रेस्ट रूम में डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। वहीं, मलिकपुर स्थित एसकेआर और सीएचसी बधानी में भी मॉकड्रिल होगी। उधर, वीरवार शाम बजे सिविल सर्जन डॉ.हरविंद्र सिंह, डीआईओ डॉ.दरबार राज, एसएमओ डॉ. राकेश सरपाल ने कोविड वैक्सीन टीकाकरण केंद्र में प्रबंधों को लेकर निरीक्षण भी किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें