पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंतजार:प्राइवेट बस वालों ने भी दिया ऑफर, 2 पुरुषों के साथ 1 महिला की यात्रा फ्री

पठानकोट15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकारी बसों में महिलाओं की यात्रा फ्री होने से प्राइवेट बसों में नहीं बैठ रहे यात्री

पंजाब सरकार महिलाओं को प्रदेश भर के भीतर कहीं पर आने जाने को पंजाब रोडवेज, पनबस और पेप्सू रोडवेज की बसों में फ्री सफर की सुविधा शुरू की है। अन्य जिलों की तरह पठानकोट में पिछले तीन दिन में 2 लाख से ज्यादा किराया का सफर महिलाएं फ्री कर चुकी हैं, लेकिन सुबह 7 से लेकर 9 बजे तक वर्किंग टाइम में पठानकोट से अमृतसर रूट पर सरकारी बस सेवा गिनती की है लिहाजा महिलाएं सरकारी बस के लिए घंटों इंतजार करती हैं।

भास्कर रिपोर्टरों ने सुबह 7 से 9 बजे तक वर्किंग टाइम में सरकारी बस सेवा की चेकिंग की तथा बस में सफर किया जहां पर महिलाएं सरकारी बसों का इंतजार करती रहीं। जबकि सवारियां न मिलने पर प्राइवेट बस आॅप्रेटर दो पुरुषों के साथ एक महिला का सफर फ्री का आॅफर देते रहे। अमृतसर रूट पर सुबह सवा 4 बजे से रोडवेज की बस सेवा शुरू हो जाती है और दिन भर रोडवेज की 22 बसें चलती रही हैं जबकि ड्यूटी आवर में महज 4 बसें चलती हैं। अंतिम बस सेवा रात 7 बजकर 40 मिनट पर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें