बैठक का आयोजन:राकेश कुमार बाॅबी डिप्टी चेयरमैन नियुक्त, भानू ने संभाला मार्केट कमेटी चेयरमैन का पदभार

पठानकोट6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एडवोकेट भानू प्रताप सिंह ने पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की मौजूदगी में पठानकोट मार्केट कमेटी के चेयरमैन का पदभार संभाल लिया। राकेश बॉबी डिप्टी चेयरमैन बनाए गए हैं। इस अवसर पर आयोजित सादे समारोह में चेयरमैन भानु प्रताप और डिप्टी चेयरमैन राकेश कुमार बॉबी ने कहा कि पार्टी द्वारा उन्हें दी गई जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और लगन से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि श्रमिकों और दुकानदारों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्यातिथि कैबिनेट मंत्री पंजाब सरकार भारत भूषण आशु और पठानकोट के विधायक अमित विज ने स्मारक पट्टिका देकर सम्मानित किया। समारोह में जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन अनिल दारा, आशीष विज, रोहित सरना, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव बैंस, साहिब सिंह साबा, लखविंदर लकी, राजकुमार सिहोड़ा व अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बलविंदर ने निगम में कानूनी अधिकारी का पद संभाला

पठानकोट | नगर निगम पठानकोट को 8 साल के बाद कानूनी अधिकारी मिला है। नगर निगम अमृतसर से लीगल असिस्टेंट से कानून अधिकारी बलविंदर सिंह पदोन्नत कर पठानकोट में लगाया गया है, वीरवार को उन्होंने कार्यभार भी संभाल लिया। है इससे पहले वे अमृतसर निगम में लीगल अस्सिटेंट के पद पर कार्यरत थे। इस मौके पर सुपरिटेंडेंट इंद्रजीत सिंह, दलमोहनबीर सिंह, बलजीत सिंह बाजवा, हरसिमरनजीत सिंह उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...