स्पोर्ट्स:आरबीजीडी ने सोनू मंडी इलेवन को 48 रनों से हराया, 32 रन बनाने पर धवन को ‘मैन अॉफ द मैच’ मिला

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब ने 43वें एक्समॉस क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन पहले राउंड का मैच खेला गया

ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब की ओर से आजीवन अध्यक्ष इंद्रजीत गुप्ता और कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. एमएल अत्री के नेतृत्व में एसडी स्कूल की ग्राउंड में 12 से 25 दिसंबर तक करवाए जा रहे 43वें एक्समॉस क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन मंगलवार को आरबीजीडी इलेवन और सोनू मंडी के बीच पहले राउंड का मैच खेला गया। आरबीजीडी इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए।

जवाब में 192 रनों का पीछा करने उतरी सोनू मंडी इलेवन की टीम 144 रनों पर अॉलआउट हो गई। इसी तरह आरबीजीडी ने सोनू मंडी को 48 रनों से हराया। आरबीजीडी इलेवन के खिलाड़ी धवन को 32 रन बनाने और 2 विकेट लेने पर मैन अॉफ द मैच दिया गया। इससे पहले मुख्यातिथि पहुंचे रिटायर्ड डीएचओ और हड्डियों के स्पैशलिस्ट डॉ. तरसेम सिंह और उनके सहायक महिंद्र सिंह ने रिबन काटकर और खिलाड़ियों से परिचय कर मैच का शुभारंभ किया। डॉ. तरसेम ने ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब द्वारा करवाए जा रहे टूर्नामेंट की सराहना की और कहा कि युवाओं को खेलों की ओर अधिक से अधिक ध्यान देने की जरूरत है, ताकि युवाओं को नशे से दूर रखा जा सके।

आजीवन अध्यक्ष इंद्रजीत गुप्ता ने बताया कि एसडी स्कूल की ग्राउंड में चलने वाले इस टूर्नामेंट में 25 दिसंबर को करवाए जाने वाले फाइनल मैच में विजेता टीम को 1 लाख रुपए नकद इनाम, रनरअप को 51 हजार रुपए देने के साथ ही आकर्षक इनाम और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर चेयरमैन डॉ. गुरबख्श चौधरी, विजय पासी, कैशियर केवल शर्मा, प्रोजेक्ट चेयरमैन रोशन लाल सोनी, एडवोकेट रमन, रजनीश रिंकू, रमन महाजन, रजनीश हंस, मोहिंद्र सिंह, राकेश एडविन, बब्बू, संजय सरीन, जतिंद्र जीतू मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...