पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुपुर्द:महिला को नहर में छलांग लगाते देख लोग बचाने को दौड़े, पीछा कर 2 किलोमीटर दूर जाकर जिंदा निकाला

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की पूछताछ के दौरान रही चुप, परिवार को बुलाकर महिला को उनके सुपुर्द किया

मंगलवार दोपहर पठानकोट-अमृतसर नेशनल हाईवे पर कोटली यूबीडीसी नहर में एक महिला ने छलांग लगा दी। वहां पर गुजर रहे सुकालगढ़ के युवक विक्की ने महिला को नहर में छलांग लगाते देखा तो उसने शोर मचाया। वहां से कुछ ही दूरी पर लगे पुलिस नाके पर मौजूद एएसआई यशपाल, चंद्रशेखर, राजिंदर सिंह, दुकानदार सोमराज टोनी, सुखविंदर सिंह सुपालगढ़ सहित लोग इकट्ठे हो गए। पुलिस ने लोगों के सहयोग से नहर की पटड़ी पर डेढ़- दो किलोमीटर चल कर महिला को सुरक्षित बाहर निकाला। लोगों ने कहा कि अगर नहीं देखते तो पानी के तेज बहाव में महिला ने बह जाना था। नहर में छलांग लगाने वाली महिला की पहचान रज्जी निवासी पठानकोट-जुगियाल रोड के रूप में हुई है।

बताया गया है कि वह दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर नहर के पास पहुंची और छलांग लगा दी। जब लोगों ने महिला को नहर से बाहर निकाला तो वह रोने लगी। पुलिस ने नहर में छलांग लगाने का कारण पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। बताया जा रहा है कि महिला ने पारिवारिक झगड़े के चलते ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने महिला के परिवार वालों से संपर्क कर उन्हें बुलाया और उसको उनके सुपुर्द किया। बता दें कि इससे पहले भी एक महिला ने यूबीडीसी नहर में छलांग लगाई थी और पुलिस ने लोगों की मदद से उसको भी बचा लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें