पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे:जम्मू से वाया पठानकोट नई दिल्ली के लिए 10 से चलेंगी सात जोड़ी ट्रेनें

पठानकोट16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जम्मू व श्री माता वैष्णो देवी कटरा के लिए चलने वाली ट्रेनों का पठानकोट कैंट में ठहराव किया जाएगा

रेलवे की ओर से जम्मू से दिल्ली की ओर जाने के लिए दस अप्रैल से सात जोड़ी नई ट्रेनें चलाई जाएंगी। रेल मंत्रालय की ओर से लंबी दूरी की 68 ट्रेनें शुरू करने की सूचि जारी की गई है। जिसके तहत फिरोजपुर मंडल के अधीन जम्मू से दिल्ली के लिए सात जोड़ी ट्रेनें शामिल की गई हैं।

रेलवे की ओर से 10 अप्रैल से ट्रेन नंबर 12208/07 जम्मूतवी से काठगोदाम, ट्रेन नंबर-12470/69 जम्मूतवी से कानपुर सेंट्रल जंक्शन, ट्रेन नंबर-12492/91 जम्मूतवी से बरौनी, ट्रेन नंबर-14033/34 पुरानी दिल्ली से श्री माता वैष्णो देवी कटरा, ट्रेन नंबर-14503/04 कालका से श्री माता वैष्णो देवी कटरा, ट्रेन नंबर-14612/11 श्री माता वैष्णो देवी कटरा से गाजीपुर सिटी इसके साथ ही सिटी स्टेशन से भी ट्रेन नंबर- 22429/30 नई दिल्ली से पठानकोट को भी शुरू किया जाएगा। जम्मू व श्री माता वैष्णो देवी कटरा के लिए चलने वाली ट्रेनों का पठानकोट कैंट में ठहराव किया जाएगा। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि कोरोनाकाल के दौरान बंद पड़ी ट्रेन को रेलवे की ओर से धीरे-धीरे रवाना किया जा रहा है। इसमें दस अप्रैल को सात जोड़ी नई ट्रेनें शुरू होने से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। यात्री इसमें अपनी टिकट आनलाइन व काउंटर पर बुकिंग करवा सकते हैं। नई चलने वाली ट्रेनों की बुकिंग की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें