पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिर रहा दुकानों का मलबा:नेताजी मार्केट के दुकानदारों ने ट्रस्ट चेयरमैन को सौंपा मांगपत्र, बोले- जल्द रिपेयर न करवाई तो हो सकता है बड़ा हादसा

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डल्हौजी रोड स्थित नेताजी मार्केट दुकानदारों का शिष्टमंडल प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में ट्रस्ट चेयरमैन विभूति शर्मा से मिला और मांगपत्र सौंपा। दुकानदार प्रदीप शर्मा, कमल किशोर, अर्जुन, भीम कुमार, मदान, सतपाल, नीलू महाजन, अशोक कुमार, मुन्ना, राजेंद्र सिंह संधू, सुरेंद्र भनौट, संजय गुलाटी, ओमप्रकाश अबरोल, दीपक गुप्ता, राजेंद्र पाल डोगरा ने कहा कि नेताजी मार्केट बिल्डिंग की हालत बेहद खस्ता हो चुकी है।

जगह-जगह से मलबा गिर रहा है। मलबा गिरने से कई बार लोग घायल भी हो चुके हैं, परंतु अभी तक नगर सुधार ट्रस्ट की ओर से उनकी रिपेयर नहीं करवाई जा रही। उन्होंने नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन विभूति शर्मा से मांग की है कि नेताजी मार्केट में रिपेयर करवाकर दुकानदारों व राहगीरों को राहत पहुंचाई जाए अन्यथा वहां कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

बरसात को मौसम है कहीं हादसा घटित न हो जाए दुकानदारों में भय है। इस पर ट्रस्ट चेयरमैन विभूति शर्मा ने दुकानदारों को विश्वास दिलाया कि वह ट्रस्ट या निजी खर्च जो भी हो एक आध-दिन में ही ठेकेदार को भेजकर रिपेयर का काम लगवा देंगे। इस पर सभी दुकानदारों ने चेयरमैन विभूति शर्मा का आभार जताया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें