पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:डॉक्टर के पक्ष में आई श्री ब्राह्मण सभा, कहा-विवाद को जातिगत रंग देना ठीक नहीं, डीसी से हस्तक्षेप कर मामला सुलझाने की मांग

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुजानपुर में डॉक्टर और सहकर्मी में पनपे विवाद का मामला
Advertisement
Advertisement

बीते दिनी कोविड-19 के दौरान सुजानपुर में तैनात एक डॉक्टर और सहकर्मी के बीच ड्यूटी को लेकर पनपे विवाद को कुछ लोगों द्वारा जातिगत रूप देकर डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी जा रही है जो सरासर गलत है।

यह आरोप पुराना शाहपुर रोड स्थित श्री ब्राह्मण सभा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, जिला प्रधान राजकुमार शर्मा ने अपने अन्य साथियों सहित पीड़ित डॉक्टर के पक्ष में उतरते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान डॉक्टर ने तो सहकर्मी की कोरोना काल में मात्र ड्यूटी लगाई थी जिस पर सहकर्मी को एतराज हुआ और उनके परिजनों ने हाथापाई कर दी। यह मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है।

इस मौके पर प्रधान अश्वनी शर्मा, जिला प्रधान राज कुमार शर्मा, शादी लाल, देवगण, राजकुमार शर्मा, नरेंद्र शर्मा, ललित डोगरा, बैजनाथ शर्मा पवन शर्मा भी थे।

उन्होंने कहा कि डॉक्टर द्वारा जब अपने अधीनस्थ कर्मचारी की ड्यूटी लगाई तो उनमें से एक सहकर्मी द्वारा इसका विरोध किया गया और डॉक्टर को अपशब्द कहे।

सहकर्मी के बेटे ने डॉक्टर को थप्पड़ तक मारा जो कि सरासर गलत था। डॉक्टर द्वारा इसकी सूचना जिला प्रशासन को दे दी गई।

जिला प्रशासन ने पुलिस को पर्चा दर्ज करवाया जिस पर 2 सदस्यों की तो जमानत मिल गई, लेकिन एक सदस्य की जमानत कैंसिल हो गई है।

इसे लेकर सहकर्मी के परिजन डॉक्टर को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने डीसी गुरप्रीत सिंह खैहरा से मांग की हस्तक्षेप कर मामले को सुलझाया जाए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement