पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

त्योहारी से पहले पंजाब-हिमाचल सीमा पर रेड:तस्करों ने खेत में दबा रखी थी 2.20 लाख एमएल शराब, पुलिस ने नष्ट की

पठानकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घरों को ताले लगा फरार हो गए तस्कर, एक गिरफ्तार

त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले शुक्रवार को सुबह पुलिस ने पंजाब-हिमाचल सीमा पर मंड के 5 गांवों में रेड की। इसका पता चलते ही शराब तस्करों में हड़कंप मच गया। कई तस्कर घरों को ताले लगा भाग गए। पुलिस ने गन्ने के खेत में दबाकर रखी 2.20 लाख एमएल कच्ची शराब बरामद कर नष्ट कर दिया।

थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर धीमान ने बताया कि पुलिस टीम के साथ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते मंड के गांव गगवाल, त्यौड़ा, बसंतपुर, ठाकुरद्वारा और बरोटा में सुबह 6 बजे दबिश दी। शराब तस्कर घरों को ताले लगा भाग गए। इन गांवों से लाखों एमएल कच्ची शराब बरामद की है। एक व्यक्ति को मौके से पकड़ा है।

तस्करों ने पॉलीथीन बैगों में छिपा रखी थी कच्ची शराब

थाना प्रभारी धीमान ने बताया कि शराब माफिया ने शराब अपने घरों, झाड़ियों और गन्ने के खेतों में पॉलीथीन के बैगों में छिपाकर रखी थी। रेड के दौरान गगवाल के बचन सिंह को 5 हजार एमएल अवैध शराब के साथ पकड़ा। 5 लोगों से पॉलीथिन रिकवर हुए, जिन्हें जुर्माना लगा छोड़ दगिया। सुरिंद्र धीमान ने बताया कि शराब तस्करों पर कार्रवाई जारी रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें