तस्करी / शराब की अवैध बिक्री रोकने के लिए विशेष मजिस्ट्रेट पुलिस व आबकारी विभाग चलाएगा ज्वाइंट ऑपरेशन

Special magistrate police and excise department will run joint operation to stop illegal sale of liquor
X
Special magistrate police and excise department will run joint operation to stop illegal sale of liquor

  • डीसी गुरप्रीत सिंह ने जिले में शराब तस्करी को रोकने के लिए पुलिस व आबकारी अधिकारियों को दिए निर्देश
  • कहा- हिमाचल प्रदेश से पठानकोट में हो रही शराब तस्करी को रोकने के लिए कड़े प्रबंध किए जाएं

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:47 AM IST

पठानकोट. आबकारी और राजस्व विभाग के आवश्यक कार्यों के लिए जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स मलिकपुर पठानकोट के मीटिंग हॉल में डीसी गुरप्रीत सिंह खैहरा की अध्यक्षता में मीटिंग आयोजित की गई। बैठक में हिमाचल प्रदेश से पंजाब में शराब की तस्करी को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने का फैसला किया गया।
 बैठक के दौरान डीसी खैहरा ने कहा कि पिछले 60 दिनों के दौरान पंजाब पुलिस, स्पेशल मजिस्ट्रेट, अन्य विभागीय कर्मचारियों और अधिकारियों ने उनकी सेवाओं को जिम्मेदारी और ईमानदारी से निभाई है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के आदेशों के अनुसार जिले में सरकार के राजस्व को बचाना होगा। पठानकोट के साथ हिमाचल प्रदेश की सीमा पर सतर्कता के लिए पुलिस विभाग और आबकारी विभाग को निर्देश दिया कि शराब तस्करी का मामला सामने आने पर हिमाचल से पठानकोट में प्रवेश से रोका जाए।

आने वाले दिनों में जिले के सभी ठेकों के स्टॉक की भी होगी जांच

डीसी गुरप्रीत सिंह खैहरा ने कहा कि पुलिस विभाग, आबकारी विभाग और विशेष मजिस्ट्रेट पठानकोट जिले में पंजाब सरकार की ओर से निर्दिष्ट स्थानों को छोड़कर सभी जगहों पर अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करेंगे, ताकि शराब तस्करी को पूरी तरह से खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पठानकोट जिले के सभी ठेकों के स्टॉक की भी जांच की जाएगी।

बैठक में श्री पिरथी सिंह सहायक आयुक्त जनरल, डॉ. निधि कालोत्रा ​​एसडीएम धारकलां, अनीता गुलेरिया सहायक आबकारी और कराधान आयुक्त पठानकोट, मधुसूधन आबकारी और कराधान अधिकारी, आबकारी निरीक्षक इंद्रवीर सिंह रंधावा, सुखजीत सिंह और लखविंदर सिंह, अरविंद प्रकाश वर्मा तहसीलदार पठानकोट और सभी पुलिस स्टेशनों के एसएचओ मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना