बैठक:एसएस बावा को सर्वसम्मति से जिला संघर्ष समिति का दूसरी बार अध्यक्ष नियुक्त किया

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पठानकोट जिला संघर्ष समिति की मीटिंग चेयरमैन राकेश शर्मा की अध्यक्षता में हुई नियुक्तियां

पठानकोट जिला संघर्ष समिति की मीटिंग चेयरमैन राकेश शर्मा की अध्यक्षता में ब्राह्मण सभा शाहपुर चौक में हुई। इसमें पिछले वर्षों में समिति के किए कार्यों की समीक्षा की गई तथा सर्वसम्मति से एक बार फिर एसएस बावा को समिति का अध्यक्ष चुन लिया गया। कोरोना काल के दौरान उनकी अध्यक्षता में किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि पिछले वर्ष समिति ने बहुत से कार्यों में से कोरोना काल में अपना दायित्व निभाते हुए शहर में जागरूकता रैली निकाली गई थी।

चेयरमैन राकेश शर्मा ने नए अध्यक्ष चुनने के बारे प्रस्ताव रखा तो पूर्व समिति अध्यक्ष प्रिंसिपल राममूर्ति शर्मा ने पठानकोट व्यापार मंडल के चेयरमैन एसएस बावा को दोबारा प्रधान बनाने का प्रस्ताव रखा पठानकोट विकास मंच के चेयरमैन नरेंद्र काला ने इसका अनुमोदन किया और सभा में उपस्थित सभी सदस्यों ने तालियां बजाकर इसका समर्थन किया। महासचिव राजेश शर्मा ने अध्यक्ष का कार्यकाल 1 वर्ष से बढ़ाकर 2 वर्ष करने का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से मान लिया गया। एसएस बावा को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया।

चेयरमैन राकेश शर्मा ने दोबारा बने अध्यक्ष से अपनी कार्यकारिणी बनाने की अपील की और उन्हें समिति को आगे ले जाने के लिए नए नए प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए कहा। ब्राह्मण सभा पठानकोट के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने समिति के साथ जुड़े भिन्न-भिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी एवं सदस्यों से एकजुट होकर समिति के सभी सदस्यों के दुख-सुख में शामिल होने की अपील की। रि. कर्नल सागर सिंह सलारिया ने समिति को जिले के भिन्न-भिन्न प्रकार के मुद्दों को प्रशासन के आगे उठाने और उनके हल के लिए एकजुट होकर आवाज उठाने की अपील की।

खबरें और भी हैं...