पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:अड्डा कोलियां में 2 देसी पिस्तौल और 13 जिंदा कारतूस समेत स्विफ्ट सवार 3 युवक गिरफ्तार

पठानकोट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए तीनों आरोपी। भास्कर
  • आरोपियों पर हत्या के प्रयास, लड़ाई-झगड़े और लूटपाट के केस, एक भगौड़ा, दो बेल पर थे, पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए तीनों आरोपी

नरोट जैमल सिंह पुलिस ने नाके के दौरान दो देसी पिस्तौल और 13 जिंदा कारतूस के साथ स्विफ्ट कार सवार तीन युवकों को गिरफ्तार कर असलहा एक्ट के तहत केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। शुरुआती पूछताछ में पुलिस ने तीनों को मारपीट और हत्या के प्रयास की वारदातों में शामिल होने का दावा किया है। एक आरोपी भगौड़ा चल रहा है, जबकि बाकी जमानत पर बाहर हैं। एसएसपी गुलनीत खुराना ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि अड्डा कोलियां में एएसआई तरसेम सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ नाका लगाया था। कथलौर साइड से आई स्विफ्ट कार को पुलिस पार्टी ने रुकने का इशारा किया तो स्विफ्ट सवारों ने एकदम से गाड़ी पीछे की तरफ भगाने की कोशिश जिन्हें पुलिस पार्टी ने धरदबोचा।

पूछताछ में चालक की पहचान कपूरथला के गांव पंछाटा पत्ती भाग सिंह निवासी कुलवंत सिंह, होशियारपुर के गांव नंगल साहिदा निवासी दविंद्र सिंह उर्फ पोकी और जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिला के राजबाग के गांव बलासा वाला खूह हरिपुर पाटल निवासी साहिल मट्टू उर्फ रोबिन के रूप में हुई। तलाशी के दौरान कुलवंत के पास 5 जिंदा रौंद और दविंद्र से एक देसी पिस्तौल व 4 जिंदा कारतूस, साहिल के पास से 1 देसी पिस्तौल व 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

लाइसेंस के बारे में तीनों कुछ पेश नहीं कर सके। पुलिस ने नरोट जैमल सिंह थाना में उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। एसएसपी ने बताया कि तीनों के होशियारपुर, रावलपिंडी और कपूरथला जिले में लड़ाई झगड़े की विभिन्न वारदातों में शामिल होने की जानकारी मिली है। एसएसपी ने बताया कि दविंद्र के खिलाफ होशियारपुर के सदर थाना में हत्या के प्रयास का केस दर्ज है जिसमें उसे भगौड़ा घोषित किया गया है, जबकि कुलवंत के खिलाफ रावलपिंडी थाना में हत्या के प्रयास का केस दर्ज है और वह जमानत पर चल रहा है।

जबकि, साहिल मट्टू के खिलाफ जेएंडके में लड़ाई-झगड़े और लूट-पाट के केस दर्ज है और जमानत पर बाहर आया हुआ है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उनसे लूटपाट की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें