पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:रोड बनने से पहले लें सीवर कनेक्शन, बाद में लगेगा जुर्माना

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढाकी रोड पर शुरू हुए विकास कार्यों का विधायक अमित विज ने किया निरीक्षण, लोगों को हिदायत
  • प्रोजेक्ट पूरा होने में 12 से 14 माह लगेंगे : विधायक

सोमवार को एमएलए अमित विज ने ढाकी रोड पर चले रहे विकास कार्यो का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि बाबा पीर चौक से नेशनल हाइवे तक डाइवर्जन ऑफ रोड का काम शुरू किया जाना है।

इससे पहले लोगों से गुजारिश है कि जिस किसी ने भी सड़क के बीच में से वाटर सप्लाई या सीवर पाइप गुजारनी है तो वह पहले से ही निगम से कनेक्शन ले लें क्योंकि इसके बाद जब रोड का काम शुरू हो गया तो इस दौरान यदि किसी ने रोड के साथ छेड़खानी की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी है भाव कि 5 से 10 लाख रुपए तक की पेनेल्टी और एफआईआर भी दर्ज हो सकती है।

इस लिए लोग पहले से ही निगम अधिकारियों के साथ मिलकर अपना प्रबंध कर लें। उन्होंने कहा कि डायवर्जन ऑफ रोड करीब साढ़े किलोमीटर एरिया में बनाई जानी है। जहां पर काम दो प्रकार का शुरू किया गया है।

पुल के लिए 13 पिल्लर लगाए जाने हैं, जिसके आज पहले पिल्लर लगाने का काम शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों कामों के लिए ड्राइंग भी एप्रूव हो चुकी है। इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में 12 से 14 महीने लगेंगेा।

संबंधित ठेकेदार को इस काम के लिए 5 साल तक मेंटेनेस करने की जिम्मेदारी फिक्स की गई है। उन्होंने कहा कि इस रोड पर खूब सूरत सड़क बनाने के लिए लाइट और सीसीटीवी कैमरे भी लगाये जायेंगे। इस मौके पर निगम एक्सियन सुरजीत सिंह, पार्षद राकेश बबली, पन्ना लाल भाटिया और गौरव वडैहरा भी थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें