पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दावेदारों से 12 जनवरी तक आवेदन लेगा हाईकमान:बाजवा के दरबार में हाजिरी भरते रहे टिकट के दावेदार, मंत्री ने विधायक से की मंत्रणा

पठानकोट16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वर्करों से मिलने पहुंचे ऑब्जर्वर व कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंद्र सिंह बाजवा अमित विज से बातचीत करते हुए। साध हैं विधायक जोगिंद्र पाल। - Dainik Bhaskar
वर्करों से मिलने पहुंचे ऑब्जर्वर व कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंद्र सिंह बाजवा अमित विज से बातचीत करते हुए। साध हैं विधायक जोगिंद्र पाल।
  • पंजाब भाजपा प्रधान पठानकोट के, सीरियस हो जाएं वर्कर : मंत्री

निगम चुनाव को कांग्रेस के ऑब्जर्वर व कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंद्र सिंह बाजवा शनिवार को वर्करों से मिले। कांग्रेस भवन में रखे कार्यक्रम में ऑब्जर्वर के सामने दावेदार टिकट के लिए दावेदार को हाजिरी भरते रहे। चुनाव को टिकट के लिए कांग्रेस दावेदारों से 12 जनवरी तक आवेदन लेगी। इस मौके पर बाजवा के पहुंचने से पहले दावेदार आजाद चुनाव लड़ने वालों की खिंचाई करते नजर आए। वहीं, कांग्रेसी नेता अपने गुटों के साथ बाजवा से मिलने पहुंचे थे।

पूर्व पार्षद पन्ना लाल भाटिया, पूर्व पार्षद जुगल किशोर, नितिन महाजन लाडी, विकास महाजन बंटी, भानू प्रताप सिंह, साहब सिंह साबा ने वर्करों को संबोधित किया तथा कहा एकजुट होकर चुनाव लड़ें। पार्टी को कमजोर करने से बचाया जाए। बाजवा ने कहा कि पंजाब भाजपा के प्रधान का हलका है इसलिए कांग्रेस को गंभीर तथा एकजुट होकर चुनाव लड़ना होगा।

उन्होंने कहा कि टिकट नहीं मिलने पर आजाद चुनाव लड़ने वाले पार्टी को कमजोर करने की बजाय एकजुट हों। उन्होंने कहा-टिकट का फैसला हाईकमान का होगा, पर सलाह हलका एमएलए की होगी। इस मौके पर पठानकोट प्राइमरी कोआपरेटिव बैंक के चेयरमैन अवतार सिंह कलेर, कपिल मल्होत्रा, राकेश बबली, गणेश महाजन, महिला कांग्रेस की जिला प्रधान रंजना महाजन, गौरव वडैहरा, गुलशन शर्मा, रणधीर बिट्टा सहित कई कांग्रेसियों ने बाजवा का स्वागत किया।

गुटबाजी...गुटों में बाजवा से मिलने पहुंचे कांग्रेसी

पठानकोट के विधायक अमित विज 12 बजे ही कांग्रेस दफ्तर पहुंचकर वर्करों के बीच बैठ गए। एक बजे बाजवा को कांग्रेस भवन पहुंचना था, लेकिन एक घंटा देरी से पहुंचे। जबकि उनसे नाराज चल रहे इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन विभूति शर्मा, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन अनिल महाजन दारा, पूर्व मंत्री रमन भल्ला, पंजाब इंफोटेक के वाइस चेयरमैन कार्तिक वडैहरा के नेतृत्व में कांग्रेसियों का जत्था इंप्रूवमेंट ट्रस्ट अॉफिस से आया। सुजानपुर के पूर्व कौंसिल प्रधान नरेश पुरी और कांग्रेस के हलका इंचार्ज रहे अमित सिंह मंटू नहीं पहुंचे, जबकि विनय महाजन समर्थकों के साथ हाजरी भरने पठानकोट पहुंचे। भोआ के एमएलए जोगिंद्र पाल ऑब्जर्वर के साथ अलग गाड़ी में आए।

50 फीसदी आरक्षण पर मंत्री से नहीं मिल सकीं महिला कांग्रेस

वर्करों से मिलने पहुंचे ऑब्जर्वर बाजवा 50 फीसदी महिलाओं के लिए आरक्षण को लेकर सशक्त महिला कैंडिडेट ढूंढने की बात करते रहे। जाते समय किसी भी महिला वर्कर से मिले ही नहीं। जबकि दफ्तर में पूर्व पार्षद मनजीत कौर संधू, मंजू सलारिया, शालू भट्टी कई महिला वर्कर इनसे मुलाकात का इंतजार करती नजर आईं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser