भर्ती प्रक्रिया:आचार संहिता ने रोकी 509 सफाई सेवकों व सीवरमैनों की भर्ती प्रक्रिया, अभी काउंसलिंग के बाद इन पदों का रोस्टर तैयार किया जाना है

पठानकोट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 509 पदों के लिए निगम के पास 1114 आवेदन आए

चुनाव आचार संहिता लागू होने के साथ ही नगर निगम में सफाई सेवकों और सीवरमैनों की ठेके पर भर्ती को रोक दिया गया है। हालांकि काउंसलिंग का प्राॅसेस कंपलीट कर लिया गया है। बता दें कि चुनाव आचार संहिता के साये में चन्नी सरकार ने निगम की ओर से कांट्रेक्ट पर भर्ती किए जाने वाले 509 सफाई सेवकों और सीवरमैनों की भर्ती प्राॅसेस 7 जनवरी तक कंप्लीट करने के निर्देश दिए हैं।

509 पदों के लिए निगम के पास 1114 आवेदन आए हैं। पिछले दिनों आवेदकों के दस्तावेजों के साथ ही फिजीकल फिटनेस की जांच की गई। अभी काउंसलिंग के बाद इन पदों का रोस्टर तैयार किया जाना है। चूंकि अब पंजाब में आचार संहिता लागू हो गई है जोकि 14 फरवरी को वोटिंग और फिर 10 मार्च को काउंटिंग के बाद नई सरकार के गठन तक जारी रहने की संभावना है। आचार संहिता लगने की वजह से काउंसलिंग के बाद आगे की प्रक्रिया पर रोक लगा दी गई है। निगम के एएमओ डा. एनके सिंह ने बताया कि आचार संहिता हटने के बाद भर्ती का अगला प्रोसेस शुरू किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...