पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:स्वास्थ्य विभाग ने लाइनमैन को कोरोना टेस्ट के लिए बुलाया, खुद टीम आई नहीं

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुलाजिम बोले-11 से डेढ़ बजे तक इंतजार करते रहे, फिर लौट गए

शनिवार को पावरकॉम के लाइनमैन कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा। मार्केट कमेटी परिसर में पहुंचे कर्मियों में जगदीश राज, योग राज, दर्शन कुमार, नरेश कुमार, सतपाल, अशोक कुमार, लखविंद्र, रूप लाल, सोमराज, राहुल ने कहा कि सेहत विभाग द्वारा हमारे अधिकारियों को मैसेज दिया गया था कि लाइनमैन और सहायक लाइनमैन के कोरोना टेस्ट किए जाने हैं।

इसके लिए सुजानपुर घास मंडी पहुंचें। सुबह 11 से लेकर 12 बजे तक इंतजार करते रहे लेकिन सेहत विभाग की टीम नहीं आई। इसके बाद दोबारा मैसेज आया कि टेस्ट सुजानपुर नहीं मार्केट कमेटी पठानकोट परिसर में किए जाने हैं। हम सभी लोग कोई मीरथल, कोई नरोट जैमल सिंह तो कई सिटी से साढ़े 12 बजे से लेकर डेढ़ बजे तक इंतजार करते रहे, लेकिन हेल्थ जहां भी नहीं पहुंची। हालांकि, सेहत विभाग की टीम के लिए जहां कुर्सियां, टेबल की व्यवस्था की गई थी। पावरकाम के जेई दुर्गा दास से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो संपर्क स्थापित नहीं हुआ।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें