• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Pathankot
  • The Warnings Of Hotel Industry Punjab And Business Division To The District Administration Will Hit The Streets If They Harass The Hoteliers In The Name Of Corona

कोविड-19 के नाम पर धक्काशाही:होटल इंडस्ट्री पंजाब और व्यापार मंडल की जिला प्रशासन को चेतावनी कोरोना के नाम पर होटल वालों को परेशान किया तो सड़कों पर उतरेंगे

पठानकोट6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होटल रेस्टोरेंट एंड रिजॉर्ट एसोसिएशन पंजाब व व्यापार मंडल पठानकोट ने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि जिला प्रशासन ने किसी होटल मालिक पर कोविड-19 के नाम पर धक्काशाही करते पर्चा दर्ज किया तो सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे। होटल यू-नाइट में होटल इंडस्ट्री पंजाब के उपप्रधान राकेश औल की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में व्यापार मंडल पठानकोट के नवनिर्वाचित प्रधान अमित नैय्यर, होटल इंडस्ट्री पंजाब के प्रधान सतीश अरोड़ा, महासचिव मिस्टर चट्ठा ने वीडियो कान्फ्रेंस कर प्रधान अमित नैय्यर को व्यापार मंडल पठानकोट का प्रधान बनने पर मुबारकबाद दी और नैय्यर को जिला प्रशासन की होटल इंडस्ट्री से की जा रही धक्केशाही से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि 37 होटलों में से जिला प्रशासन अब तक 7 होटल मालिकों पर कोविड-19 के उल्लंघन का हवाला देते हुए पर्चे दर्ज कर चुका है। होटल इंडस्ट्री पहले से ही बंद पड़ी है। कारोबार ठप होकर रह गया है।

हालांकि, होटल इंडस्ट्री कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पूरा पालन कर रही है, इसके बावजूद पर्चे दर्ज किए जा रहे हैं। प्रधान नैय्यर ने जिला प्रशासन को सुझाव दिया कि प्रशासन ऐसे ही होटल मालिकों, व्यापारियों के साथ धक्केशाही न करे। एक अपना नोडल आफिसर नियुक्त करे। प्रशासन को यदि किसी भी होटल मालिक द्वारा कानूनों का उल्लंघन करने संबंधी शिकायत मिलती है तो बजाये डिस्कस के होटल में पुलिस भेजकर दहशत न फैलाई जाए। प्रधान नैय्यर ने कहा कि प्रशासन को होटल इंडस्ट्री की यह दो टूक है कि अबके बाद व्यापारियों, होटल मालिकों के साथ धक्का बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

200 नए सदस्य बनाएगी होटल एसोसिएशन : औल

होटल इंडस्ट्री पंजाब के उपप्रधान राकेश औल ने कहा कि उन्हें होटल इंडस्ट्री पंजाब से आदेश जारी हुआ है कि जिला पठानकोट में होटल एसोसिएशन पंजाब के लिए सदस्य बनाए जाएं, जिसके गठन की शुरुआत कर दी गई है। 200 नए सदस्यों का लक्ष्य निर्धारित किया गया है, जिसमें से होटल इंडस्ट्रियलिस्ट योगेश महाजन, जगदीप सिंह दीपू, मलकीत सिंह घुम्मण, संजय जसवाल, मनु ईशान शर्मा को बतौर पंजाब सदस्य शामिल किया गया है।

खबरें और भी हैं...