पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पठानकोट:युवक ने 2 साल पहले भांजे से लिया था देसी कट्टा,पुलिस ने भांजे को भी किया नामजद

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देसी कट्टा व10 जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए युवक का मामला

सीआईए स्टाफ द्वारा गोशाला रोड पर गश्त के दौरान पकड़े गए युवक से देसी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस समेत एक खिलौना पिस्तौल बरामद करने के मामले में थाना डिवीजन नं.1 में मामला दर्ज किया गया है। पकड़ा गया युवक जिला अमृतसर के इंदिरा कॉलोनी चबाल रोड निवासी भूपेंद्र सिंह और उसका साथी सब चंदा है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक सुंदर नगर में अपने ससुराल आया था और उसने यह देसी कट्टा अपने भांजे से 2 साल पहले लिया था।

पुलिस ने मामले में उक्त युवक के भांजे को भी नामजद किया है। फिलहाल, पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। डीएसपी-डी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि उक्त युवक सर्कुलर रोड पर गोशाला के पास जा रहा था। इसी दौरान गश्त कर रही सीआईए टीम को देखकर उसने भागने की कोशिश की, लेकिन सीआईए स्टाफ के एसआई ओम प्रकाश और उनकी टीम ने उसे पकड़ लिया।

तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा, एक खिलौना पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए। डीएसपी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। फिलहाल, पकड़े गए युवक की निशानदेही पर पूछताछ के आधार पर छापेमारी की जा रही है। पकड़े गए युवक का कोई पिछला क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिल पाया है। फिर भी पुलिस जांच में लगी है कि युवक के संपर्क में कौन लोग हैं। इन सभी पहलुओं को लेकर युवक से पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें