हादसा:खानपुर चौक में सीवरेज के लिए खोदे गड्ढे में पलटा टिप्पर, दो स्कूटियां दबीं

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोग बोले...फेस्टिवल सीजन में दुकानदारी हो रही प्रभावित

खानपुर चौक में सीवरेज के चल रहे कार्य को लेकर खोदे गए गड्ढे में टिप्पर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे टिप्पर के नीचे दो स्कूटियां आने से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। स्थानीय लोगों ने सीवरेज को लेकर खोदे गए गड्ढे को लेकर रोष जताया और इस कार्य को जल्द पूरा करने की मांग रखी।

खानपुर एरिया निवासी बलविंद्र बिल्ला, दीप मेहरा व आसपास के लोगों ने बताया कि खानपुर चौक में सीवरेज को लेकर गड्ढा खोदा गया है। सीवरेज के कार्य धीमी गति से चलने से वहां से गुजरने वाले लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं फेस्टीवल सीजन के चलते आसपास एरिया में दुकानदारी प्रभावित हो रही है।

धीमी गति से चल रहा काम
लोगों का कहना है कि सड़क पर खोदे गए खड्डे के चलते वहां से निकलना मुश्किल है। वीरवार शाम को खानपुर से सुजानपुर को जा रहा एक टिप्पर गड्ढे के एक साइड से निकलने लगा तो मिट्टी के नीचे बैठने से टिप्पर एक साइड पर पलट गया। जिससे टिप्पर एक साइड पर खड़ी स्कूटियो पर पलट गया।

हालांकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। स्थानीय लोगों ने मांग रखी है इस कार्य को जल्द पूरा करवाया जाए, ताकि हादसों को रोका जा सके। वहीं लोगों ने क्षतिग्रस्त हुई स्कूटियां को ठीक करवाने की मांग रखी।

खबरें और भी हैं...