पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे:10 साल से बंद मामून चौक की ट्रैफिक लाइटें जमीन पर गिरीं व्यापारी बोले-हो रहे हादसे, जिला प्रशासन जल्द ठीक करवाए

पठानकोट13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मामून चौक की बंद पड़ी ट्रैफिक लाइटों को ठीक न किए जाने पर व्यापार मंडल मामून ने प्रधान संजीव महाजन के नेतृत्व में जिला प्रशासन के खिलाफ रोष जताया। अध्यक्ष संजीव महाजन, चेयरमैन दलबीर सिंह, सेक्रेटरी घनश्याम शर्मा, सीनियर वाइस प्रधान किशन चंद, उपाध्यक्ष राकेश शर्मा, पीआरओ मनजीत गिल, विश्वबंधु शर्मा, पंडित अश्वनी शर्मा, विनय शर्मा, विक्की शर्मा ने कहा कि कई साल पहले जिला प्रशासन द्वारा मामून चौक में ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए ट्रैफिक लाइटें लगाई गई थीं, लेकिन 10 साल से ट्रैफिक लाइटें बंद पड़ी हैं। इनका रखरखाव न होने के कारण अब यह जमीन पर गिर गई हैं।

इसे न तो ट्रैफिक विभाग ठीक करवा रहा न ही जिला प्रशासन। उन्होंने कहा कि जब से ट्रैफिक लाइटें बंद हैं तब से अब तक कई हादसे हो चुके हैं। सलारिया चौक में भी ट्रैफिक लाइटें बंद पड़ी हैं। उन्होंने कहा कि आए दिन प्रशासन सिटी में ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के दावे करता है लेकिन हकीकत इसके उलट है। उन्होंने मांग की कि मामून चौक में जमीन पर गिरी बंद पड़ी ट्रैफिक लाइटों को वहां से हटाकर नई ट्रैफिक लाइटें लगाई जाएं ताकि आए दिन हो रहे हादसे रुक सकें। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र ही प्रशासन ने कोई कदम न उठाया तो व्यापार मंडल मामून संघर्ष तेज करेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser