पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:छोटेपुर के पास दो बाइक्स की टक्कर में दो युवकों की मौत, एक जख्मी

पठानकोट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पठानकोट-सुजानपुर रोड गांव छोटेपुर के पास दो मोटर साइकिलों की टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई। एक युवक जख्मी है। दम ताेड़ने वाल गौरव निवासी कैलाशपुर और कुलदीप कुमार निवासी पठानकोट का रहने वाला था। गौरव के पीछे बाइक पर बैठा उसका दोस्त जख्मी है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गौरव के दोस्त कैलाशपुर निवासी बिट्टू ने बताया कि शुक्रवार शाम वह और गौरव देर शाम को किसी दोस्त से मिलने पठानकोट बस स्टैंड के पास आए थे। घर वापसी पर रात 10:50 बजे के करीब जब वह छोटेपुर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे बाइक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में गौरव की मौके पर मौत हो गई।

घायल कुलदीप को कुछ लोगों ने प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। गौरव के दोस्त बिट्टू का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सुजानपुर थाने के एएसआई पवन कुमार ने बताया कि बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
पठानकोट-जम्मू हाइवे सुजानपुर पुल नंबर 5 के पास रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक काे बीचाेबीच टक्कर मारी। टक्कर से बाइक सवार समीर कुमार निवासी मोहल्ला जलाकड़ी की मौत हाे गई। थाना सुजानपुर में ट्रक चालक अश्विनी कुमार निवासी कश्मीरी मोहल्ला के खिलाफ 304ए, 279, 427 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई युवक के पिता यशपाल के बयान पर की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें