दर्दनाक हादसा:पठानकोट-जालंधर हाइवे पर बेकाबू कार ने स्कूटी ठीक करवा रहे चाचा-भतीजे को मारी टक्कर, फिर पुल से टकराई, 2 की मौत

पठानकोट23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूटी ठीक करवा रहे चाचा सतीश कुमार की टांग और बाजू फ्रैक्चर, भतीजे को मामूली चोटे आईं, दोनों सिविल में भर्ती

दीपावली के दिन पठानकोट-जालंधर हाईवे पर भूर के पास एक कार ने सड़क किनारे दुकान पर स्कूटी ठीक करवा रहे चाचा-भतीजे को टक्कर मारते हुए खुद हाईवे किनारे पुली के साथ जा टकराई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि स्कूटी ठीक करवा रहे व्यक्ति सतीश की टांग और बाजू फ्रैक्चर हो गई और शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं।

हादसे में मरने वाले कार सवार गोबिंदा और उसके साथ अगली सीट पर बैठा अजय कुमार निवासी सुजानपुर के रहने वाले थे। इधर, कार की टक्कर से जख्मी हुए सतीश कुमार छन्नी बेली को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नंगरभूर पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं हादसे में मरने वालाें के शवाें का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। इधर, परिजनाें ने अाराेप लगाया कि एंबुलेंस काे फाेन करने के बाद बहुत देर से घटनास्थल पर पहुंची नहीं ताे अजय अाैर गाेबिंदा की जान बचाई जा सकती थी। उसके बाद पारिवारिक सदस्य पोस्टमार्टम न करवाने को लेकर अड़े रहे। बाद में पुलिस के समझाने पर दोनों लाश का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...