पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेसियों ने पानी में तले पकौड़े:सनी देओल की कोठी के बाहर अनोखा प्रदर्शन, सरसों का तेल हुआ ‌~200 लीटर, सिलेंडर 1 हजार में मिल रहा

पठानकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यूथ कांग्रेस वर्करों ने महंगाई के खिलाफ आधुनिक विहार स्थित सांसद सनी देओल की कोठी के बाहर प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेसियों ने महंगी हुई रसोई गैस का हवाला देकर कागजों से आग जलाकर पानी में पकौड़े तलने का स्टंट किया।

पकौड़े एक प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी, दूसरा गृहमंत्री अमित शाह और तीसरा सांसद सनी देओल के लिए पैक किए गए। कुछ देर में वर्कर नारेबाजी करते हुए चले गए। महासचिव वरूण कोहली ने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई दूर करने का झांसा देकर सत्ता हथियाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने युवाओं को पकौड़े तलने के रोजगार का सुझाव दिया था।

कई लोगों ने इस सुझाव को माना और पकौड़े तलने शुरू कर दिए। लेकिन अब सरसों का तेल 200 रुपए किलो पहुंच गया है। रसोई गैस का सिलेंडर 1 हजार तक पहुंच गया। महामारी में खाद्य पदार्थों को सस्ता करने की बजाए दाम 4 गुणा तक बढ़ा दिए जिससे 2 वक्त का खाना तक नहीं मिल पा रहा। अंकित मेहरा ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।

खबरें और भी हैं...