पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:फ्रेंड्स कॉलोनी में शेष नाग मंदिर के पीछे 18 दिन पहले डाली गई थी वाटर सप्लाई पाइप, उसी दिन से हो रही लीक

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों की मांग-जल्द समस्या का हल करवा पीने का साफ पानी मुहैया करवाएं सीवरेज बोर्ड के अधिकारी

ढांगू रोड स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में शेष नाग मंदिर के पीछे स्थित एरिया में 18 दिन पहले ही सीवरेज बोर्ड द्वारा वाटर सप्लाई की नई पाइप बिछाई गई थी। पाइप उसी दिन से लीक कर रही है, जिसका सारा पानी बीच सड़क पर बह रहा है। इलाकावासियों ने कहा कि एक पहले से ही बिछी पुरानी वाटर सप्लाई की पाइप से लोगों के घरों में गंदा पानी पहुंचता था। अब नई वाटर सप्लाई बिछाए जाने के बाद भी गंदा पानी लोगों के घरों में पहुंचना बंद नहीं हुआ। उन्होंने सीवरेज बोर्ड से मांग की है कि उनके इलाके में वाटर सप्लाई पाइप की लीकेज को तुरंत बंद करवाया जाए।

पाइप डालने के बाद पहले दिन से ही लीकेज हो रही : पप्पू
गमले बनाने वाले कारीगर पप्पू ने कहा कि 18 दिन पहले वाटर सप्लाई की नई पाइप बिछाई गई थी जो उसी दिन से लीक कर रही है लेकिन अभी तक संबंधित विभाग द्वारा इसकी लीकेज को बंद नहीं किया गया है।

इलाके में नई पाइप बिछाने का लोगों को कोई फायदा नहीं हुआ : वारस
इलाकावासी वारस ने कहा कि नई वाटर सप्लाई पाइप बिछाने से पूर्व भी इलाके में लोगों के घरों में गंदे पानी की सप्लाई थी, जिसकी वजह से नई वाटर सप्लाई पाइप बिछानी पड़ी है, परंतु जिस मकसद से नई वाटर सप्लाई पाइप बिछाई वह मकसद तो आज भी अधूरा है। जिस दिन से पाइप बिछी है उसी दिन लीकेज है। गंदा पानी फिर लोगों के घरों में जा रहा है। उन्होंने सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों से मांग की कि नई डाली गई पाइप से लीकेज बंद करवाई जाए ताकि इलाके के लोगों को स्वस्छ और साफ पानी पीने के लिए मिल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें