पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशे की भयावहता:तलब लगी तो घर से साढ़े 8 तोले गहने चुरा 35000 में बेच दिए

पठानकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मां की शिकायत पर उसके बेटे और गहने खरीदने वाले दो लोग नामजद

नशे की तलब को पूरा करने के लिए करीब 25 साल के नौजवान ने अपने घर से साढ़े 8 तोले गहने चोरी कर आगे दो लोगों को मात्र 35 हजार रुपए में बेच दिए। जब घर में उसकी मां को पता चला तो वह उन लोगों के पास गहने वापस लेने के लिए पहुंच गई, जहां उसके बेटे ने बेचे थे। पर उक्त दोनों लोग महिला को लारे लगाते रहे और बाद में टालमटोल करते रहे। इसके बाद महिला ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। महिला की शिकायत मिलने पर थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने महिला के बेटे और सोना लेने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता पठानकोट की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका लड़का नशे करने का आदी है। उसके लड़के ने अप्रैल 2019 में घर से करीब साढ़े 8 तोले सोने के गहने चोरी कर चार मरला क्वार्टर के दो लोगों को 35 हजार रुपए में बेच दिए। इस संबंधी जब उसे पता चला तो वह उक्त दोनों लोगों के पास गहने वापस लेने के लिए गई और बातचीत की। पहले तो उक्त दोनों लोग उसे लारे लगाते रहे और बाद में उसे टाल मटोल करने लग पड़े।

थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने शिकायत मिलने पर रूपिंद्रजीत सिंह निवासी प्रताप नगर कच्चे क्वार्टर, अनिल कुमार निवासी चार मरला क्वार्टर, अंकशम निवासी चार मरला क्वार्टर के खिलाफ 380, 411, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी दविंदर प्रकाश ने बताया कि रूपिंद्रजीत सिंह नशे का आदी था। उसने घर के गहने शहर के ही दो लोगों को बेचे थे। महिला के बेटे रूपिंद्रजीत और गहने खरीदने वाले अभी फरार हैं। उनको पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से छापेमारी की जी रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें