पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शाहपुर कंडी:डैम कर्मचारियों की पोस्ट कम करने के फैसले के खिलाफ वर्कर्स ने जताया रोष

शाहपुर कंडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थीन डैम वर्कर्स यूनियन सीटीयू ने शहीद राम सिंह कीरती केंद्र में अध्यक्ष जसवंत सिंह संधू की अध्यक्षता में पंजाब सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों को लेकर बैठक की। इसमें सीटीयू के प्रांतीय महासचिव नत्था सिंह टडवाल विशेष रूप से उपस्थित हुए। बैठक में यूनियन के अध्यक्ष के साथ महासचिव जनक विशिष्ठ, कोषाध्यक्ष सुरिंद्र मान, रणजोध सिंह, सकत्तर सिंह, करनैल सिंह व अन्य पदाधिकारियों ने पंजाब सरकार के पुनर्गठन के निर्णय की कड़े शब्दों में आलोचना की। रोष व्यक्त करते पंजाब सरकार को पूरी तरह कर्मचारी विरोधी बताया।

यूनियन पदाधिकारियों ने बताया कि रणजीत सागर बांध परियोजना व शाहपुर कंडी बांध परियोजना पर इस समय हजारों कर्मचारियों की जरूरत है तथा इस समय बांध परियोजना पर 31 मार्च 2021 तक 3542 कर्मचारियों की एसएनई स्वीकृत भी हुई है, परंतु पंजाब सरकार पुनर्गठन की नीति अपना कर बांध परियोजना पर केवल 2300 कर्मचारियों को ही रखना चाहती है, जिस कारण 1242 कर्मचारियों का भविष्य संकट में आ गया है। उन्होंने बताया कि सरकार गलत नीति अपना कर यहां से कर्मचारियों को अन्य स्थानों पर भेजना चाह रही है, जिससे कर्मचारी वर्ग को काफी परेशानी होगी। इस मौके यूनियन के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें