पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:लाल एक्टिवा पर आए युवकों ने डिक्की से चुराए 1.5 लाख रुपए, दो दुकान छोड़ एक दुकानदार के गल्ले से नकदी की चोरी

पठानकोट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेलवे रोड पर चाेरी की दाे वारदात, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही जांच

रेलवे रोड पर तिरपाल की दुकान पर सामान खरीदने आए व्यक्ति की एक्टिवा से किसी ने डेढ़ लाख रुपए चुरा लिए। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले लाल रंग की एक्टिवा पर आए थे और वही एक्टिवा से पैसे चुराकर रफूचक्कर हो गए।

दो दुकानें छोड़कर एक दुकान के गल्ले से नकदी चोरी हो गई। थाना डिवीजन नं 1 में चाेरी की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आसपास के दुकानों के सीसीटीवी चेक किए। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक दिखाई िदए। जिन्होंने मुंह पर नीले रंग के मास्क लगा रखे थे। वह लाल एक्टिवा पर आए थे और दूसरी एक्टिवा पर जा रहे व्यक्ति का पीछा किया था।

सीसीटीवी कैमरे में सामने आया कि जहां एक्टिवा सवार व्यक्ति रुका। उसके कुछ कदम की दूरी पर लाल एक्टिवा पर सवार आए दो युवक रुके गए। उन्होंने मौका पाते ही एक्टिवा की डिक्की में रखे पैसों से भरे पैकेट को निकाल लिया। आसपास के दुकानदारों के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति बैंक से पैसे लेकर दुकान पर सामान लेने आया था।

गल्ले से 900 चुराए
दूसरी वारदात में पीड़ित दुकानदार रविंद्र कुमार ने बताया कि वह कुछ सामान लेने के लिए दुकान को छोड़कर पास गए थे। वह वापस आए तो उनका गल्ला खुला हुआ मिला। उसमें रखे 900 रुपए गायब थे। जब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें एक युवक दिखाई दिया, जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें