पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:कपड़े लेने के बहाने दुकानदार के गले से 4 ताेले सोने की चेन झपटकर फरार हुए नौसरबाज

फगवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को दिन दहाड़े नौसरबाज अज्ञात युवक रेडीमेड गारमेंट की एक दुकान में घुसकर दुकान मालिक के गले से 4 ताेले सोने की चेन झपट कर फरार हा़े गए। वारदात गुरु हरगोबिंद नगर न्यू माडल टाउन की है, जिसकी सूचना दुकान मालिक ने पुलिस को दे दी है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि रेडीमेड गारमेंट की उक्त दुकान फगवाड़ा के वरिष्ठ भाजपा नेता के बेटे की है। भाजपा नेता रमेश सचदेवा के बेटे नीरज सचदेवा निवासी न्यू माडल टाउन ने बताया कि घर के बिल्कुल बाहर उनकी अभिजाेत फैशन के नाम से रेडीमेड गारमेंट की दुकान है। बुधवार दोपहर करीब दो बजे वह अकेले ही दुकान पर ही बैठा था कि दो युवक दुकान पर कपड़े लेने के लिए आए। उनमें से एक युवक दुकान के बाहर ही खड़ा रहा।

नीरज ने बताया कि एक युवक अंदर कपड़े देखता रहा। नीरज ने बताया कि उस युवको को कपड़े देने के लिए जैसे ही वह रैक से कपड़े उठाने के पीछे मुड़ा तो उक्त युवक ने उनके गले में पहनी हुई 4 ताेले की सोने की चेन झपटी और फरार होे गया। नीरज सचदेवा ने बताया कि उनकी चेन करीब ढाई लाख रुपए की है। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें