पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लक्ष्य:फगवाड़ा में 96.61 लाख से सड़कों का काम शुरू, विकास के मामले में आदर्श शहर बनाना ही लक्ष्य : विधायक धालीवाल

फगवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फगवाड़ा के विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने बुधवार को विभिन्न स्थानों पर 96 लाख 61 हजार रुपए से बनने वाली सड़कों का काम शुरु करवाया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान फगवाड़ा शहर के विकास के लिए किया वादा पूरा किया जा रहा है। विकास के मामले में फगवाड़ा आर्दश शहर बनेगा। अकाली-भाजपा सरकार में 500 करोड़ रुपए से जो सड़कें नहीं बनी, वो कांग्रेस द्वारा बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि वह कागजी उद्घाटनों में विश्वास नहीं करते, जिस काम के लिए ग्रांट रिलीज हो जाती है, उसका ही उद्घाटन किया जाता है। धालीवाल ने कहा कि वह शहर की नुहार बदलने का सपना लेकर राजनीति में आए थे और उनको हलका निवासियों का बहुत ही सहयोग व प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि शहर की सभी सड़कें बनाई जाएगी ताकि लोगों को कोई समस्या पेश ना आए।

उन्होंने बाबा गदिया टंकी से बाईपास तक, बंगा रोड से थाना सदर की सड़क, बंगा रोड से सुखचैनआणा साहिब की सड़क, बाबा गदिया श्मशानघाट की सड़क का काम शुरू करवाया। धालीवाल ने कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग पर बाबा गदिया श्मशानघाट की दशा को सुधारने के लिए काम किया जाएगा। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संजीव बुग्गा, पूर्व पार्षद ओम प्रकाश बिट्टू, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरजीवन लता, वार्ड नंबर 6 से तरलोक सिंह नामधारी, वार्ड नंबर 7 से संजीव जज्जी भटारा, गुरदीप ग्रेवाल, मोहन सिंह साईं, भिंदा, राकेश करवल, नगर निगम के एसडीओ पंकज कुमार, जेई कंवरपाल सिंह, दलवीर सिंह, बलजीत बाउ, गुरविंदर सिंह, बॉबी भाटिया, राहुल करवल, शुभ शर्मा सहित क्षेत्रवासी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें