पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फगवाड़ा :80 करोड़ लोगों को नवंबर तक मुफ्त अनाज देने की घोषणा सराहनीय : सोम

फगवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना लॉकडाउन के बाद से लगातार देश को संबोधित कर रहे हैं। आज एक बार फिर उनका राष्ट्र के नाम संबोधन हुआ। पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में देश के 80 करोड़ लोगों को नवंबर महीने तक मुफ्त अनाज देने की घोषणा की, इससे साबित होता है मोदी सरकार लोकहित में काम कर रही है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पहल का केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश कैंथ ने स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण योजना का विस्‍तार अब नवंबर तक कर दिया गया। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देने वाली योजना 5 महीने मतलब नवंबर तक जारी रहेगी।

सोमप्रकाश ने कहा कि प्रत्‍येक परिवार के एक-एक सदस्‍य को 5 किलो गेंहू या चावल दिया जाएगा। साथ ही प्रत्‍येक परिवार को हर महीने एक किलो चना दाल भी दी जाएगी। सोमप्रकाश ने पंजाब सरकार को अपील करते हुए कहा कि वह केंद्र की ओर से भेजे राशन सामग्री को हर उस वर्ग में वितरित करें, जो इस समय कोरोना के कारण मार झेल रहा है।  

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement