पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होशियारपुर रोड पर हादसा, घायल ने दम तोड़ा:एएसआई की तेज रफ्तार कार की मोटरसाइकिल से टक्कर, एक की मौत, खुद व बच्चे समेत तीन जख्मी

फगवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में एएसआई की क्षतिग्रस्त कार की जांच करते हुए पुलिस तथा मौजूद गांववासी। - Dainik Bhaskar
हादसे में एएसआई की क्षतिग्रस्त कार की जांच करते हुए पुलिस तथा मौजूद गांववासी।

होशियारपुर रोड पर गांव पांछट के निकट तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में 1 बच्चे सहित 4 जख्मी हो गए। इन्हें फगवाड़ा तथा पांछट के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। इनमें एक की नाजुक हालत को देखते हुए फगवाड़ा के सिविल अस्पताल से डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

मृतक कमलजीत (फाइल फोटो)
मृतक कमलजीत (फाइल फोटो)

रावलपिंडी के एसएचओ मनजीत सिंह ने बताया कि सोमवार देर शाम शहीद भगत सिंह नगर के थाना बहराम में तैनात ईएसआई सर्वजीत सिंह ड्यूटी से वापस पांछट लौट रहा था। उधर से गांव नसीराबाद से कमलजीत सिंह उसका चाचा का लड़का मनजीत सिंह तथा 4 साल का उसका बेटा बलराज फगवाड़ा डीजल लेने के लिए आ रहे थे। रास्ते में एएसआई सर्वजीत सिंह की तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि एएसआई की कार 3-4 पलटी खाकर खेतों में जा गिरी, जिसमें एएसआई सर्वजीत सिंह, मोटरसाइकिल पर सवार कमलजीत सिंह, मनजीत सिंह तथा बलराज गंभीर जख्मी हो गए।

उन्हें फगवाड़ा सिविल अस्पताल तथा निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इनमें कमलजीत सिंह की नाजुक हालत को देखते हुए डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया, जहां कमलजीत ने सोमवार देर रात को दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है एएसआई नशे में धुत था तथा उसके पास से चुरा पोस्ट भी बरामद हुआ है। रावलपिंडी पुलिस ने एएसआई के खिलाफ धारा 279 304ए, 427, 337 338 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें