पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फगवाड़ा :नीले कार्डों में त्रुटियां दूर करने के लिए बसपा नेताओं ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

फगवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

तहसील में बनाए जा रहे नीले राशन कार्ड में पाई जा रही त्रुटियों को दूर करने और जिन लोगों के नाम काटे गए हैं, उन्हें बहाल किए जाने की मांग को लेकर बसपा नेताओं ने एसडीएम पवित्र सिंह को ज्ञापन दिया।    रमेश कौल और अन्य बसपा नेताओं ने कहा कि गांव नंगल में करीब 450 लोगों के नाम नीले कार्डों की सूची से काटे गए हैं, इससे लोगों में रोष है।

उन्होंने कहा कि फगवाड़ा में जो नीले कार्ड बनाए जा रहे हैं, उनमें बहुत सारे गरीब और जरूरतमंद परिवारों को शामिल नहीं किया गया है। बड़ी संख्या में नीले कार्ड धारकों को इससे वंचित कर दिया है। अभी भी कुछ परिवार ऐसे शामिल किए गए हैं, जिन्हें इस सुविधा की जरूरत नहीं है। यह सब कुछ राजनीति के कारण हो रहा है।

गांवों और मोहल्लों में चुने प्रतिनिधि अपने चहेतों के कार्ड बना रहे हैं जबकि जरूरतमंद इस स्कीम का लाभ नहीं ले पा रहे। बसपा नेताओं ने मांग की कि जरूरतमंद लोगों के कार्ड बनाए जाएं और जिन लोगों के कार्ड बिना वजह रद्द किए गए हैं. उन्हें बहाल किया जाए। ज्ञापन देने वालों में प्रदीप मल्ल, चिंरजी लाल, एडवोकेट भट्टी, हरभजन खलवाड़ा आदि समेत कई लोग भी शामिल थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement