पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चौतरफा विकास:विकास के साथ वादों को भी पूरा कर रही कैप्टन सरकार : विमल

फगवाड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार जहां प्रदेश के चौतरफा विकास की दिशा में प्रभावी काम कर रही है। वहीं, पंजाब की जनता से पिछले विधानसभा चुनाव के समय किए वायदों को तेजी से पूरा किया जा रहा है। यह बात कांग्रेस व्यापार सेल के प्रदेश महासचिव विमल वरमानी ने कही। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने हमेशा पंजाब और पंजाबियों के हित में काम किया है।

कोविड-19 कोरोना आपदा के बावजूद विकास को पटरी से नहीं उतरने दिया। आपदाकाल में लोगों को हर संभव सहायता खास तौर से लाकडाउन में राशन का प्रबंध किया। युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के लिए सरकारी और निजी कंपनियों के रोजगार मेलों का आयोजन करवाया जा रहा है। पेंशन धारकों को समय पर पेंशन का भुगतान उनके बैंक खातों में हो रहा है।

उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के महत्व को समझते हुए मुख्यमंत्री ने मंत्रीमंडल की बैठक में चालू वित्त वर्ष के दौरान ही सरकारी विभागों की खाली पड़ी 50 हजार असामियां भरने का फैसला लिया। उन्होंने महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण के साथ सिविल सेवाओं में सीधी भर्ती करने का फैसला लेकर महिला सशक्तिकरण व महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की प्रतिबद्धता को भी दर्शाया है। उन्होंने सोमवार को बुलाये गए विधानसभा के विशेष सत्र बारे कहा कि कैप्टन सरकार किसानों के हित में क्रांतिकारी फैसला लेने से बिल्कुल भी गुरेज नहीं करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें