नमन / गलवान घाटी में शहीद सैनिकों को कांग्रेस व्यापार सेल ने कैंडल जला दी श्रद्धांजलि

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस के व्यापार सेल के सदस्य। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस के व्यापार सेल के सदस्य।
X
शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस के व्यापार सेल के सदस्य।शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस के व्यापार सेल के सदस्य।

  • बीस जवानों के बलिदान का बदला ले केंद्र सरकार, चीन को सिखाया जाए सबक : वरमानी

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

फगवाड़ा. कांग्रेस व्यापार सैल पंजाब की ओर से प्रदेश महासचिव विमल वरमानी की अगवाई में कैंडल जला कर लद्दाख सीमा पर गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ 15 जून की रात को हुई झड़प के दौरान शहीद हुए बीस भारतीय फौजियों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान विमल वरमानी ने कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता देशवासियों के कांधे से कंधा मिला कर सेना के साथ खड़ा है।

वे मोदी सरकार से मांग करते हैं कि बीस जवानों की मौत का चीन से बदला लिया जाए और चीन गलवान घाटी पर जो दावा कर रहा है उसकी स्थिति स्पष्ट की जाए क्योंकि देश जानना चाहता है कि चीन की सेना ने भारत की जमीन पर पिछले कुछ महीनों के दौरान कोई कब्जा किया है या नहीं।

यदि बीस जवानों का बलिदान देकर भी भारतीय जमीन पर चीनी सेना कब्जा जमाए बैठी है जैसा कि चीन गलवान घाटी में दावा कर रहा है तो यह मोदी सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है। उन्होंने कहा कि देश की अखंडता और संप्रभुता के साथ कोई समझौता न देश स्वीकार करेगा और न ही कांग्रेस कभी इसे स्वीकार करेगी। इस अवसर पर बलदेव सिंह पाहवा, मनोज शर्मा, किरण अग्रवाल, प्रेमपाल सरोय, हनी, हरप्रीत भोगल, अनिल, मदन मोहन खट्टर एवं अवतार सिंह परमार आदि भी उपस्थित थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना