पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोई योजना:कोरोना काल में भी निगम रेहड़ी और फड़ी वालों से धक्के से कर रहा वसूली

फगवाड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री का आरोप
  • किसी को दिक्कत हो तो उनसे मिलें : निगम कमिश्नर

भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री नितिन चढ्ढा ने फगवाड़ा नगर निगम प्रशासन पर रेहड़ी, फड़ी वालों से जबरन वसूली करने के आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नगर निगम मुलाजिम हरेक रेहड़ी, फड़ी और खोखे वालों से 700 रुपए से लेकर 1000 रुपए प्रति महीने के हिसाब से वसूली कर रहे हैं। उन्होंने फीस देकर बकायदा वार्षिक लाइसेंस भी बनवा रखे हैं। नितिन चढ्ढा ने कहा कि कोरोना के दौरान पंजाब सरकार ने इनके गुजर बसर के लिए कोई योजना नही बनाई और न ही कोई सहायता दी उलटा निगम मुलाजिमों को इनके पीछे वसूली के लिए लगा दिए।

चड्‌ढा ने साफ कहा कि नगर निगम ने यह धक्केशाही न रोकी तो युवा मोर्चा उनको इस लूट से बचाने के लिए आगे आएगा। मोर्चा रेहड़ी, फड़ी वालों को साथ लेकर प्रदर्शन करेगा। इस संबंधी बात करने पर नगर निगम के कमिश्नर राजीव वर्मा ने सभी अाराेपाें काे निराधार बताया। उन्हाेंने कहा कि किसी भी रेहड़ी और फड़ी वाले काे काेई परेशानी है ताे वाे सीधा उनसे मिल सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें