पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवश्यकता मुताबिक ग्रांट जारी:गांव हरबंसपुर की पंचायत को 31 लाख रुपए की ग्रांट जारी

फगवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फगवाड़ा के विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आईएएस) ने कहा कि कैप्टन अमरेंदर सिंह सरकार गांवों के विकास के लिए कृतसंकल्प है तथा किसी भी गांव के विकास के लिए ग्रांट की कमीं नही आने दी जाएगी। उन्होंने आज फगवाड़ा के गांव हरबंसपुर के विकास के लिए 31 लाख रुपए की ग्रांट जारी संबंधी प्रवानगी पत्र गांव की पंचायत को सौंपा।

उन्होंने कहा कि बेशक कि उनको फगवाड़ा शहर व गांवों के विकास के लिए बहुत ही कम समय मिला है,पर फगवाड़ा विधानसभा को नमूने का क्षेत्र बनाना उनका उद्देश्य है,जिसको हर हाल में पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी गांवों में होने वालो कामों की सूची बनाई जा रही है,सबको आवश्यकता मुताबिक ग्रांट जारी की जाएगी।

सरपंच नछतर सिंह ने विधायक धालीवाल का धन्यवाद किया। इस मौके पर ब्लाक समिति सदस्य अरविंदर कौर, कुलदीप सिंह, पंच सुरिंदर सिंह, पूर्व सरपंच रतन सिंह, पूर्व पंच मेवा सिंह, पूर्व सरपंच सुरिंदर सिंह, पंच रणजीत सिंह, संतोख सिंह, गुरदीश सिंह, निर्मल सिंह, बलकार सिंह, मोहन सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें