पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुलाकात:जोगिंदर सिंह मान ने मुक्तसर साहिब में जहर देकर कत्ल किए गए व्यक्ति के परिवार से की मुलाकात

फगवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के पूर्व मंत्री एवं पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज निगम के चेयरमैन जोगिंदर सिंह मान ने जिला मुक्तसर साहिब के गांव लुबानिया वाला में जहर देकर कत्ल किए गए व्यक्ति के पारिवारिक सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया। मान के साथ ब्लॉक कांग्रेस फगवाड़ा देहाती के प्रधान दलजीत राजू दरवेश पिंड ने भी पीड़ित परिवार से संवेदना व्यक्त की।

मान ने बताया कि घटना बीती 27 अक्टूबर की है। जहां उनके दखल देने पर पुलिस ने 29 अक्टूबर को धारा 302 के तहत दो व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। परिवार का आरोप था कि पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर रही। उन्होंने गृह सचिव पंजाब सरकार से बात की तथा पुलिस के उच्चाधिकारियों ने भी परिवार को न्याय देने का भरोसा दिया। घटना के लिए जिम्मेदार किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर रंगरेटा दल जिला मुक्तसर के प्रधान मनजीत सिंह, परमजीत सिंह राजा एससी सेल प्रधान भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें