पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पर्व:दशहरा पर्व को लेकर नवयुवक ड्रामाटिक क्लब ने किया हवन

फगवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के चलते नवयुवक ड्रामाटिक क्लब हदियाबाद की ओर से इस साल रामलीला का आयोजन नहीं किया गया। वहीं, नवयुवक ड्रामाटिक क्लब के सदस्यों की ओर से प्रधान राम कुमार चड्ढा की अगुवाई में रामलीला और दशहरा पर्व के उपलक्ष्य में शगुन के तौर पर हवन का आयोजन किया गया।

प्रधान राम कुमार चड्ढा ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते प्रशासन की ओर से मंजूरी न मिलने के चलते रामलीला का आयोजन नहीं किया गया। उन्हाेंने बताया कि नवयुवक ड्रामाटिक क्लब पिछले 50 साल से रामलीला का आयोजन करता आ रहा है। उन्होंने बताया कि प्रभू राम जी की परंपरा बरकरार रहे इसके चलते सदस्यों की ओर से हवन किया गया।

इस दौरान क्लब सदस्यों ने हवन में आहुति डाल सुख-शांति की कामना की। प्रधान राम कुमार ने सभी शहरवासियों को दशहरा पर्व की बधाई भी दी। इस अवसर पर राम कुमार जोशी, अजय शुक्ला विक्की, रिपू सूदन चड्ढा, अनिरुद्ध कुमार, धर्मवीर चड्ढा, गुरमीत सिंह ढाहा कलेरा, राजू,पवन शर्मा पम्मा, पंकज चड्ढा, जोनी, ब्रिज कुमरा, तरुण उप्पल, राणा के अलावा अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें