पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरूक:‘मेरा कूड़ा-मेरी जिम्मेदारी’ मुहिम में प्रशासन का सहयोग करें लोग ताकि स्वच्छता रैंकिंग में सुधार हो : धालीवाल

फगवाड़ा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल फगवाड़ा हलके को साफ सुथरा व स्वच्छ रखने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है। नगर निगम के कमिश्नर राजीव वर्मा स्वच्छता पर लगातार काम कर रहे है। फगवाड़ा हलके को स्वच्छ रखने के लिए ‘मेरा कूड़ा, मेरी जिम्मेवारी’ मुहिम लगातार चलाई जा रही है, जिसमें लोगों को अपने आसपास साफ सफाई रखने को जागरूक किया जा रहा है।

निगम के कर्मचारी भी हर क्षेत्र की साफ सफाई पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। बुधवार को विधायक धालीवाल ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 संबंधी लोगों को जागरूक करने के लिए नगर निगम कमिश्नर राजीव वर्मा के प्रयास से तैयार करवाए गीत को रिलीज किया। राजीव वर्मा ने बताया कि विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के निर्देश पर 15 अक्टूबर तक ‘मेरा कूड़ा, मेरी जिम्मेवारी’ मुहिम चलाई जा रही है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि इस मुहिम में ज्यादा से ज्यादा सहयोग करें और कोशिश करें कि प्लास्टिक कैरी बैग का इस्तेमाल बंद करके कपड़े से बने थैलों का प्रयोग करें ताकि जनवरी 2021 में होने वाले स्वच्छ सर्वेक्षण में फगवाड़ा शहर की रैंकिंग बढ़ाई जा सके। निगम कमिश्नर राजीव वर्मा ने कहा कि फगवाड़ा वासियों की नैतिक जिम्मेवारी है कि अपने शहर को साफ-सुथरा रखें। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस शहरी के प्रधान सुजीव बुग्गा, मलकीयत सिंह रघबोत्रा, गुरदीप दीपा, एक्सीएन उदय खुराना, एसडीओ पंकज कुमार हंस भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...