पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जताई चिंता:पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ाकर जनता को लूटना भी बड़ा भ्रष्टाचार : चंद्रशेखर

फगवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली और बस के किराये में बढ़ोतरी पर भी जताई चिंता
  • कहा-तेल कंपनियों की मनमानी पर अंकुश लगाए केंद्र सरकार

ऑल इंडिया एंटी करप्शन फोरम  के जिला चेयरमैन धनपाल सिंह गांधी, जिला प्रधान चंद्रशेखर खुल्लर और जिला महासचिव रमन नेहरा ने पेट्रोल-डीजल की कीमत में रोजाना हो रही बढ़ोतरी पर चिंता जताई।

कंपनियों की इस लूट को रोकना केंद्र का दायित्व है इसलिए वे मोदी सरकार से मांग करते हैं कि तेल कंपनियों की मनमानी पर अंकुश लगाया जाए।

साथ ही कोरोना काल में जो ड्यूटी सरकारी तौर पर पेट्रोल पदार्थों पर सरकार ने लगाई है उसे वापस लेकर जनता को राहत दी जाए। उन्होंने अफसोस जताया कि किसी सरकार को लोगों के दुख-दर्द से कोई सरोकार नहीं रह गया है।  

 रमन नेहरा ने पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार से अपील कर कहा कि प्रदेश का कर कम करके पेट्रोल-डीजल के मूल्य कम किए जाएं। यदि प्रदेश सरकार रेट कम करेगी तो निश्चित ही केंद्र पर भी एक्साइज ड्यूटी कम करने का दबाव बनेगा।

पदाधिकारियों ने पंजाब में बिजली के रेट तथा बसों के किराए बढ़ाने पर भी चिंता प्रकट कर कहा कि कोरोना आपदा में लोग बहुत ज्यादा आर्थिक परेशानी के दौर से गुजर रहे हैं।  

इस अवसर पर जिला उप-प्रधान सरबजीत सिंह मिट्ठू, संजीव सूरी, अश्वनी बघानिया, दिनेश शर्मा, केके शर्मा, अमरजीत सिंह बसूटा, एसके अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें