मुफ्त अनाज:वार्ड नंबर 37 में मनाया सेवा दिवस, 300 परिवारों को मुफ्त अनाज , इस दौरान जरूरतमंदों को कोविड वैक्सीन लगाने का कैंप भी लगाया गया

फगवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसके अलावा केंद्र सरकार की ओर से से ही कोविड-19 महामारी के दौरान भेजा मुफ्त अनाज बांटा गया

प्रेम नगर सेवा सोसायटी की ओर से पूर्व नगर कौंसिल प्रधान मलकीयत सिंह रघबोतरा की देखरेख में वार्ड नंबर 37 में सेवा दिवस मनाया गया। मोहल्ला प्रेम नगर, मास्टर साधू राम नगर, गुरू नानकपुरा और खैड़ा रोड के जरूरतमंदों को केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस सिलेंडर, चूल्हे आदि दिए गए। इसके अलावा केंद्र सरकार की ओर से से ही कोविड-19 महामारी के दौरान भेजा मुफ्त अनाज बांटा गया। इस दौरान जरूरतमंदों को कोविड वैक्सीन लगाने का कैंप भी लगाया गया।

मलकीयत सिंह रघबोतरा ने बताया कि उज्ज्वला योजना में फगवाड़ा गैस सर्विस के सहयोग से पांच जरूरतमंद परिवारों को रसोई गैस कनैक्शन के साथ दो-दो सिलेंडर पांच किलो गैस वाले, दो बर्नर वाले चूल्हे, रेगुलेटर और पाइप दिए गए हैं जबकि 300 से अधिक परिवारों को मुफ्त अनाज वितरित किया गया। एसएमओ डॉ. लैंबर राम की ओर से भेजी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 80 जरूरतमंदों को कोरोना वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज के टीके लगाए। उन्होंने बताया कि कोरोना टीकाकरण का अगला कैंप 19 दिसंबर को लगाया जाएगा। इस अवसर पर सोसायटी के प्रधान सुधीर शर्मा, सचिव सुरिन्द्र पाल के अलावा विश्वामित्र शर्मा, मोहन लाल तनेजा, सुधा बेदी, कांता शर्मा, वन्दना शर्मा, महिन्द्र सिंह सैनी, नरिन्द्र पासी, गगन सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...