पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रैली:संगीन अपराध रोकने के लिए सख्त कानून की मांग शहीद भगत सिंह यूथ क्लब ने निकाली बाइक रैली

फगवाड़ा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहीद भगत सिंह यूथ क्लब फगवाड़ा के सदस्यों ने क्लब प्रधान गौरव बग्गा के नेतृत्व में स्थानीय वरिंदर पार्क मेहली गेट से जीटी रोड पेपर चौक तक बाइक रैली निकाली। रैली में क्लब मेंबरों ने सरकार से मांग की कि संगीन अपराधों व खास तौर पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म व तेजाब फेंकने जैसी घटनाओं के लिए सख्त कानून बनाया जाए और केसों का जल्द निपटारा किया जाए। रैली में बड़ी संख्या में नौजवान शामिल हुए, जिन्हें विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने झंडी दिखा कर रवाना किया।

विधायक ने इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि समाज को अपराध मुक्त बनाने के लिए जहां सरकारों को गंभीर होना पड़ेगा, वहीं नौजवान पीढ़ी में भी जागरुकता होना बेहद आवश्यक है। क्लब के प्रधान गौरव बग्गा और अंकुर बेदी सहित अन्यों ने कहा कि यूपी के हाथरस, छत्तीसगढ़ के बरामपुर, राजस्थान के बारां सहित हाल ही में एक पुजारी को रंजिशन जिंदा जलाने और एक युवती पर तेजाब डालने जैसी घटनाएं सामने आई हैं, जोकि बेहद निंदनीय हैं।

संगीन अपराधों की सुनवाई के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर तीस दिन में निर्णय सुनाया जाए। बाइक रैली में शिव शर्मा, काका खलवाड़ा, जसविंदर सिंह सोबा, अमन सैनी, जोधवीर सिंह, रवि दत्त, शेरा बाबा गद्दिया, करण वर्मा, रवि शर्मा, अनुराग सिंह आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...