पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान मोर्चा:दिल्ली में गिरफ्तार नौजवानों को छुड़ाएगा संयुक्त किसान मोर्चा : मनजीत सिंह राय

फगवाड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी काे जिन नाैजवानाें काे गिरफ्तार किया था, संयुक्त किसान मोर्चा ऐसे किसानों व नौजवानों को अपनी जिम्मेदारी पर छुड़ाकर लाएगा। यह बात भारतीय किसान यूनियन (दोआबा) के प्रधान मनजीत सिंह राय और नवजिन्द्र सिंह बाहिया ने कही। वह मौली गेट जीटी रोड नजदीक जमालपुर में दिल्ली सीमा पर किसान मोर्चे में शामिल होने के लिए आने-जाने वाली संगत की सेवा में लगाए लंगर के दौरान बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसानों का संघर्ष कृषि कानून रद्द होने तक जारी रहेगा। किसान न ठंड से डरे हैं और न गर्मी में घबरायेंगे।

मनजीत राय ने कहा कि दिल्ली, हरियाणा और चण्डीगढ़ बार कौंसिल संयुक्त किसान मोर्चा को पूरा सहयोग कर रहे हैं। मोर्चा ने लीगल सेल का गठन कर दिया है। अब तक 121 में से 45 लोगों की जमानत कार्रवाई जा चुकी है। कहा कि जो पर्चे दीप सिद्धू या लक्खा सिधाना के खिलाफ दर्ज हैं उन्हीं धाराओं में 32 किसान नेताओं को भी नामजद किया गया है। किसान सरकार के किसी डरावे से नहीं डरेंगे। आंदोलन अब सिर्फ पंजाब का नहीं बल्कि पूरे देश का बन चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें