पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:मोहल्ला रौतां में गंदगी के ढेर, लोगों ने किया प्रदर्शन

राहों14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर नगर कौंसिल की स्वच्छ भारत मुहिम की पोल खोल रहे हैं। मोहल्ला रौतां के लोगों ने पूर्व पार्षद सुभाष चंद्र गोरा को साथ लेकर कौंसिल की ढीली कार्यप्रणाली के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया। सुभाष चंद्र गोरा, करनैल सिंह सुखविंदर सिंह मणि, बख्शी राम, ओंकार सिंह राठौर, जसवीर सिंह, हरि राम, कुलदीप कुमार चंचल सिंह राठौर, कश्मीर लाल आदि ने कहा कि एक तरफ तो कोरोना महामारी पूरे देश में चल रही है दूसरी ओर बर्ड फ्लू अपने पांव पसार रही है, जबकि कौंसिल की ओर से मोहल्ले में गंदगी के ढेरों को साफ न करवा कर एक और बीमारी को न्यौता दिया जा रहा है।

कौंसिल की ओर से स्वच्छ भारत मिशन के तहत बड़े-बड़े दावे तो किए जा रहे हैं कि राहों शहर सफाई में नंबर वन है लेकिन इन गंदगी के ढेरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौंसिल शहर के प्रति कितनी गंभीर है। कौंसिल के पास कूड़ा उठाने के लिए चार गाड़ियों तो हैं लेकिन समय पर न आने के चलते यह गंदगी नहीं उठाई जा रही। जिस कारण आने-जाने वाले राहगीरों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जब से कमेटी भंग हुई है तब से लेकर आज तक सफाई व्यवस्था अस्त-व्यस्त होकर रह गई है। उन्होंने कहा कि रौतां मोहल्ले से अमन पैलेस को जाने वाली सड़क पर लगे कूड़े की गंदगी के देर जहां गंदगी फैला रहे हैं वहीं बदबू भी आनी शुरू हो गई है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर कौंसिल ने जल्द शहर की सफाई व्यवस्था बरकरार नहीं की तो संघर्ष को तेज किया जाएगा। इस मामले को लेकर कौंसिल के ईओ राजीव सरीन के मोबाइल नंबर 98150-66801 पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser